संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल फिल्म उद्योग के लिए एक सनसनी और एक और सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर बन गई है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी  हैं। 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से यह रिकॉर्ड तोड़ रही है और 1 की गति धीमी होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है।


सैकनिल्क के अनुसार, एनिमल घरेलू बाजार में ऐतिहासिक ऊंचाइयों तक पहुंच रहा है। फिल्म ने जोरदार रफ्तार बरकरार रखी है और अब 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के करीब पहुंच गई है। अपने दूसरे शनिवार को, रणबीर अभिनीत फिल्म ने 9वें दिन 35 करोड़ रुपये कमाए, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 395 करोड़ रुपये हो गया।  फिल्म ने पहले ही दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को फिर से लिख रही है। रिलीज से पहले सीबीएफसी द्वारा एक प्रमाण पत्र। यह फिल्म न केवल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 'ए' रेटिंग वाली फिल्म बन गई है, बल्कि रणबीर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। यह फिल्म रणबीर के रणविजय सिंह और उनके पिता बलबीर सिंह के बीच एक परेशान रिश्ते की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक हिंसक दुनिया को दिखाती है। , अनिल कपूर द्वारा अभिनीत .


फिल्म का व्यवसाय घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों पर विजय प्राप्त करना जारी रखेगा क्योंकि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान अभिनीत डंकी से पहले सिनेमाघरों में कोई बड़ी रिलीज नहीं हुई है, जो 21 दिसंबर  को रिलीज होगी।


दूसरा सप्ताहांत आसानी से अब तक का सबसे अधिक होने वाला है, और दूसरे सप्ताह का कुल संग्रह भी किसी हिंदी फिल्म के लिए अब तक का सबसे अधिक होगा। प्रशंसकों के बीच रुझान और दीवानगी को देखते हुए, एनिमल को भारत में 500 करोड़ रुपये की कमाई सुनिश्चित है।